Vijay's film 'Greatest

विजय की फिल्म ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ को सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी, यूए सर्टिफिकेट के साथ होगी रिलीज

साउथ के सुपरस्टार विजय अपनी आगामी फिल्म ‘गोट: ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। इस फिल्म का क्रेज पहले से ही दर्शकों के बीच छाया हुआ है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने बहुत सराहा। अब फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है।

सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी

Vijay's film 'Greatest

फिल्म ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ ने अपनी सेंसर प्रक्रिया पूरी कर ली है। फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) से यूए सर्टिफिकेट मिला है, जिसका मतलब है कि यह फिल्म अब थिएटर में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। इस खबर को खुद फिल्म के निर्देशक वेंकट प्रभु ने सोशल मीडिया पर साझा किया। उन्होंने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “और यह ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ के लिए यूए सर्टिफिकेट है।”

फिल्म का नया पोस्टर और विजय का दमदार अवतार

Vijay's film 'Greatest

नए पोस्टर में विजय का जबरदस्त अवतार देखने को मिल रहा है। पोस्टर में विजय गंभीर मुद्रा में कुर्सी पर बैठे हैं और उनके हाथ में एक स्टाइलिश गन है। इस खबर के बाद विजय के प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई है और सोशल मीडिया पर वे अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं।

वेंकट प्रभु और विजय की पहली बार जोड़ी

Vijay's film 'Greatest

इस फिल्म के जरिए निर्देशक वेंकट प्रभु और विजय पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशनल पोस्टर्स, ट्रेलर और गानों ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया है। ‘द गोट’ विजय की 68वीं फिल्म है और इसे एजीएस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म को एक एक्शन-आधारित विज्ञान-फाई फिल्म बताया जा रहा है, जिसका संगीत युवान शंकर राजा ने तैयार किया है। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी का काम सिद्धार्थ नूनी ने संभाला है, जबकि संपादन वेंकट राजन द्वारा किया गया है।

फिल्म का स्टार कास्ट

Vijay's film 'Greatest

विजय के अलावा, इस फिल्म में माइक मोहन, प्रशांत, प्रभु देवा, स्नेहा, लैला, जयराम, मीनाक्षी चौधरी, और योगी बाबू जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके अलावा वेंकट प्रभु के भाई प्रेमगी, वैभव, अरविंद आकाश और अजय राज भी फिल्म में शामिल हैं।

रिलीज डेट

फिल्म ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ 5 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और अब जब फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल गई है, तो इसका क्रेज और भी बढ़ गया है। visit

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *