Snapinsta.app 431751800 790958199605708 5109433956390721920 n 1080 1

‘मुफासा: द लायन किंग’ में महेश बाबू की दमदार आवाज, फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म

Mahesh Babu’s powerful voice in ‘Mufasa: The Lion King’, fans said – the film will be a blockbuster : बच्चों और बड़ों के दिलों पर राज करने वाली फिल्म ‘द लायन किंग’ में पहले शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान की आवाज सुनकर दर्शकों ने खूब सराहा था। अब, इस फिल्म का प्रीक्वल ‘मुफासा: द लायन किंग’ रिलीज होने वाला है, जिसमें तेलुगू वर्जन में सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी आवाज दी है। उनके द्वारा डब किए गए ट्रेलर के रिलीज होते ही फैंस की उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है।

मुख्य बातें:

  • महेश बाबू की एंट्री ‘मुफासा: द लायन किंग’ में
  • तेलुगू कॉमेडी एक्टर ब्रह्मानंदम भी होंगे फिल्म का हिस्सा
  • महेश बाबू की आवाज में ट्रेलर हुआ रिलीज

महेश बाबू की दमदार आवाज में ट्रेलर रिलीज

Mahesh Babu's powerful voice in 'Mufasa
फोटो : Instagram

‘मुफासा: द लायन किंग’ के हिंदी वर्जन में शाहरुख खान ने मुफासा के किरदार के लिए डबिंग की है। उनके साथ-साथ आर्यन और अबराम खान की आवाज भी दर्शकों को सुनने को मिलेगी। वहीं, फिल्म के तेलुगू वर्जन में महेश बाबू ने मुफासा के किरदार के लिए अपनी आवाज दी है, जो शाहरुख खान के हिंदी वर्जन के किरदार से मेल खाती है।

ट्रेलर को साझा करते हुए महेश बाबू ने कहा, “उस किरदार में एक नया आयाम जुड़ गया है, जिसे हम सभी जानते हैं और प्यार करते हैं। तेलुगू में मुफासा की आवाज बनकर मैं बेहद उत्साहित हूं। इस क्लासिक फिल्म का मैं बहुत बड़ा फैन हूं, इसलिए यह मेरे लिए काफी खास है।”

महेश बाबू की दमदार आवाज ने ट्रेलर में जान डाल दी है और फैंस इसे देखकर बेहद उत्साहित हो गए हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। फैंस का मानना है कि महेश बाबू की आवाज में फिल्म और भी प्रभावशाली हो जाएगी, और इसे एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के रूप में देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *