Bigg Boss 18: After divorce

Bigg Boss 18: तलाक के बाद विवियन डीसेना को मिली उनकी ‘शहजादी’, बोले- मेरे रवैये में बदलाव आया है

Bigg Boss 18: After divorce, Vivian Dsena found his ‘princess’, said – there has been a change in my attitude : टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता विवियन डीसेना ‘बिग बॉस 18’ के प्रतियोगियों में से एक हैं, और उनकी ज़िंदगी के कई पहलू अक्सर चर्चा का विषय रहते हैं। उनकी निजी जिंदगी, खासकर पूर्व पत्नी वाहबिज दोराबजी से तलाक और दूसरी शादी, हमेशा लोगों की उत्सुकता का केंद्र रही है। हाल ही में ‘बिग बॉस 18’ के एक एपिसोड में उन्होंने अपने जीवन के इन महत्वपूर्ण अनुभवों पर खुलकर चर्चा की, जिसमें उनकी वर्तमान पत्नी नूरन एली से मुलाकात और तलाक के बाद उनके रवैये में बदलाव के बारे में भी बात की।

विवियन डीसेना और उनकी शहजादी नूरन एली की प्रेम कहानी

विवियन डीसेना ने हाल ही में ‘बिग बॉस 18’ में अपनी पत्नी नूरन एली से मुलाकात की कहानी साझा की। शो के एक एपिसोड में शिल्पा शिरोडकर ने विवियन से उनकी पत्नी के बारे में सवाल पूछे। विवियन ने बताया कि उनकी मुलाकात नूरन से तब हुई जब वह एक इंटरव्यू के लिए उनसे संपर्क कर रही थीं। उन्होंने खुलासा किया कि उस इंटरव्यू के लिए उन्होंने नूरन को चार महीने तक इंतजार करवाया था, जिसका मजाकिया अंदाज में जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “उसका बदला वो आज तक लेती है।”

यह प्रेम कहानी बहुत ही अनोखी और प्यारी है, जहां दोनों की पहली मुलाकात एक प्रोफेशनल इंटरव्यू के दौरान हुई, लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच का रिश्ता गहरा होता गया। विवियन ने इस बात को भी स्वीकार किया कि नूरन के उनके जीवन में आने से उनके व्यवहार और सोचने के तरीके में बड़ा बदलाव आया है।

वाहबिज दोराबजी से तलाक के बाद जिंदगी में आए बदलाव

विवियन डीसेना का वाहबिज दोराबजी से तलाक हमेशा से ही चर्चा में रहा है। शो के एक हिस्से में जब शिल्पा शिरोडकर ने विवियन से उनके तलाक के बारे में पूछा, तो विवियन ने खुलकर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, “मैं और वाहबिज तब तक शादीशुदा रहे जब तक वह मुझे बर्दाश्त कर सकती थी।”

विवियन ने यह भी कहा कि उनकी शादी एक वक्त तक सही चल रही थी, लेकिन अंत में चीजें उस तरह से नहीं रहीं जैसी उम्मीद की गई थी। “गलत तब तक होता है जब तक सही नहीं होता,” इस बात से विवियन ने इशारा किया कि कभी-कभी जीवन में जो कुछ भी गलत लगता है, वह दरअसल एक बदलाव का हिस्सा होता है, जो हमें सही दिशा में ले जाता है।

नूरन एली से मुलाकात के बाद उनके रवैये में आया बदलाव

विवियन ने अपने व्यवहार में आए बदलाव के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि नूरन के उनके जीवन में आने के बाद उनका रवैया और सोचने का तरीका बदला है। “मेरे रवैये में बदलाव रातोंरात नहीं हुआ, लेकिन यह बदलाव धीरे-धीरे हुआ है। लड़की सॉलिड है,” विवियन ने नूरन की तारीफ करते हुए कहा।

विवियन ने इस बात को भी स्वीकार किया कि वह खुद को बहुत भाग्यशाली मानते हैं कि नूरन उनकी जिंदगी का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैं इस लायक हूं कि वह मेरी जिंदगी में है।” इससे साफ है कि नूरन ने न केवल उनके व्यक्तिगत जीवन में संतुलन लाया है, बल्कि उनके व्यक्तित्व को भी संवारा है।

वाहबिज दोराबजी से तलाक: एक मुश्किल दौर

विवियन डीसेना ने साल 2013 में अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी से शादी की थी। दोनों की शादी कुछ समय तक सही चली, लेकिन धीरे-धीरे उनके रिश्ते में खटास आने लगी। विवियन ने अपने शो में बताया कि वाहबिज ने उन्हें तब तक बर्दाश्त किया, जब तक वह कर सकती थीं। साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया, जो कि उनके जीवन का एक मुश्किल दौर था। इस दौरान विवियन ने अपने निजी जीवन को लेकर काफी संघर्ष किया, लेकिन उन्होंने इसे बहुत ही सम्मानपूर्वक तरीके से संभाला।

तलाक के बाद विवियन ने खुद पर काम किया और धीरे-धीरे उन्होंने अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाए। इसी दौरान उनकी मुलाकात नूरन से हुई, जिन्होंने उनके जीवन में एक नई दिशा दी।

नूरन एली से दूसरी शादी: नया जीवन, नई शुरुआत

तलाक के बाद, विवियन ने 2022 में पत्रकार नूरन एली से शादी की। यह शादी उनके जीवन में एक नई शुरुआत थी, जिसने उनके जीवन को फिर से खुशियों से भर दिया। विवियन ने इस शादी को लेकर कहा कि नूरन ने उनके जीवन में बहुत बड़ा बदलाव लाया है, और उनके साथ उन्होंने अपने जीवन को एक नई दिशा दी है। विवियन ने यह भी कहा कि वह खुद को बहुत भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें नूरन जैसी पत्नी मिली।

विवियन डीसेना का पेशेवर करियर

विवियन डीसेना का करियर भी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग हमेशा मजबूत रही है। ‘बिग बॉस 18’ में आने के बाद उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ी है। वह अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं और उनकी ज़िंदगी के विभिन्न पहलुओं के बारे में खुलकर बात करने के कारण भी उन्हें दर्शकों से काफी प्यार मिलता है।

निष्कर्ष: प्यार, संघर्ष और बदलाव की कहानी

विवियन डीसेना की जिंदगी प्यार, संघर्ष और बदलाव की एक प्रेरणादायक कहानी है। वाहबिज से तलाक के बाद उनके जीवन में आए बदलाव और नूरन के साथ उनकी नई शुरुआत ने उनके जीवन को एक नई दिशा दी है। उनका यह सफर दर्शाता है कि चाहे जीवन में कितने भी मुश्किल दौर आएं, इंसान हमेशा खुद को बदल सकता है और नए सिरे से शुरुआत कर सकता है।

‘बिग बॉस 18’ में उनकी यात्रा न केवल उनके पेशेवर करियर के लिए महत्वपूर्ण है, बल्कि उनके निजी जीवन के बारे में भी दर्शकों को जानने का मौका देती है। उनके अनुभव और उनके विचार दर्शाते हैं कि किस तरह से मुश्किल समय से उबरकर इंसान अपने जीवन को फिर से खुशियों से भर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *