Aamir Khan do a cameo in students' 'Coolie

रजनीकांत की ‘कुली’ में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान करेंगे कैमियो? जानिए सच्चाई

Will Bollywood superstar Aamir Khan do a cameo in students’ ‘Coolie’? know the truth : सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो पहले से ही दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिनसे दर्शकों के बीच उत्साह और भी बढ़ गया है। फिल्म की टीम ने अब तक दो बड़े शेड्यूल पूरे कर लिए हैं और फिल्म को लेकर नई खबरें भी सामने आ रही हैं, जो प्रशंसकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं हैं।

कन्नड़ स्टार उपेंद्र और रजनीकांत का सीन

Aamir Khan do a cameo in students' 'Coolie
रजनीकांत – फोटो : इंस्टाग्राम@rajinikanth

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर चर्चा थी कि कन्नड़ स्टार उपेंद्र भी रजनीकांत और लोकेश कनगराज की ‘कुली’ का हिस्सा हैं। हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई, लेकिन उपेंद्र ने खुद ‘कुली’ के सेट से रजनीकांत के साथ एक तस्वीर साझा की थी। हालांकि, बाद में उपेंद्र ने इस तस्वीर को हटा दिया, लेकिन इसके पीछे का कारण स्पष्ट नहीं किया गया।

आमिर खान का कैमियो: सच या अफवाह?

Aamir Khan do a cameo in students' 'Coolie
फोटो : Wallpapers.com

अब, सोशल मीडिया पर नई अटकलें लगाई जा रही हैं कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इस हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा में एक कैमियो कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि लोकेश कनगराज फिलहाल आमिर खान से इस विषय पर बातचीत कर रहे हैं। अगर सब कुछ ठीक रहता है, तो दर्शक रजनीकांत और आमिर खान जैसे दो बड़े सितारों को एक ही फ्रेम में देख सकेंगे।

इससे पहले, बॉलीवुड मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि शाहरुख खान या रणवीर सिंह ‘कुली’ में विशेष कैमियो करेंगे, लेकिन ये महज अफवाह साबित हुईं। अब आमिर खान के कैमियो करने की खबरें सामने आई हैं, लेकिन इस पर न तो निर्माताओं ने और न ही आमिर खान ने कोई आधिकारिक बयान दिया है।

‘कुली’ की शूटिंग और रिलीज डेट

Aamir Khan do a cameo in students' 'Coolie
फिल्म ‘कुली’ – फोटो : इंस्टाग्राम @sunpictures

‘कुली’ की टीम इस समय विजाग में मुख्य दृश्यों की शूटिंग कर रही है। पहले यह खबर आई थी कि फिल्म का पहला भाग पूरी तरह से फाइनल हो चुका है। फिल्म की कहानी, पटकथा और संवाद बेहद सावधानी से तैयार किए गए हैं, और अब टीम शेष हिस्से को तेजी से पूरा करने की योजना बना रही है।

‘कुली’ के सह-लेखकों में से एक चंद्रू अंबाजगन ने आधिकारिक रूप से इंस्टाग्राम पर यह रोमांचक खबर साझा की थी। इस फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है, और संगीत निर्देशन का जिम्मा अनिरुद्ध रविचंदर के कंधों पर है। फिल्म को 2025 में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है।

लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा नहीं होगी ‘कुली’

महत्वपूर्ण बात यह है कि ‘कुली’ लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा नहीं होगी, जो कि इस फिल्म को और भी खास बनाता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि रजनीकांत और आमिर खान अगर एक साथ स्क्रीन पर नजर आते हैं, तो वह क्षण कितना ऐतिहासिक होगा।

प्रशंसकों के लिए अब केवल इंतजार है कि फिल्म के निर्माताओं द्वारा आधिकारिक तौर पर इस खबर की पुष्टि की जाए। तब तक, यह चर्चा सोशल मीडिया पर तेज होती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *