Dalpati Vijay's 'Got' film

दलपति विजय की ‘गोट’ फिल्म के स्पेशल फैन शो का इंतजार ख़त्म, जानें कब और कहां से होगा शुरू

Waiting for the special fan show of Dalpati Vijay’s ‘Got’ film, know when and where it will start : साउथ के सुपरस्टार दलपति विजय की फ़िल्मों का उनके फैंस के बीच गहरा क्रेज़ है। विजय की हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने वाले फैंस के लिए बड़ी खबर है कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (गोट) 5 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन और सह-लेखन वेकंट प्रभु ने किया है और इसे AGS एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। फैंस की दीवानगी को देखते हुए, फिल्म के स्पेशल फैन शो को सुबह जल्दी शुरू किया जाएगा।

300 करोड़ की भव्य फिल्म ‘गोट’

Dalpati Vijay's 'Got' film
फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ – फोटो : इंस्टाग्राम @actorvijay

इस हाई-बजट फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये है। फिल्म में दलपति विजय के साथ प्रभु देवा, मोहन, जयराम, स्नेहा, मीनाक्षी चौधरी जैसे मंझे हुए कलाकार नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ दुनिया भर में बड़े पैमाने पर रिलीज़ होने की उम्मीद है। खास बात यह है कि फिल्म के कई प्रमुख सिनेमाघरों में एक साथ रिकॉर्ड रिलीज़ की योजना है, जिसमें स्पेशल फैन शो का आयोजन भी किया जाएगा।

पहले शो का समय और जगह

ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई के अनुसार, तमिलनाडु, कर्नाटक, केरल और अमेरिका में फिल्म के पहले दिन और पहले शो का समय निश्चित कर दिया गया है। यूएसए में दलपति विजय की फिल्म का पहला शो आईएसटी के अनुसार सुबह 4 बजे से शुरू होगा। इसके अलावा कर्नाटक और केरल में भी इसी समय फिल्म के शो शुरू होने की उम्मीद है।

स्पेशल शो के समय में बदलाव की संभावना

Dalpati Vijay's 'Got' film
ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम – फोटो : एक्स:@vp_offl

शुरुआती जानकारी के अनुसार, कर्नाटक और केरल में फिल्म का पहला शो सुबह 7 बजे रखा गया था, लेकिन अब इसे और पहले करने की योजना बनाई गई है। शो के समय और दर्शकों की संख्या को देखते हुए, अगर फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है, तो पहले दिन के शाम तक अतिरिक्त शो भी जोड़े जा सकते हैं। इससे यह फिल्म विजय दलपति के करियर की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।

विजय की अंतिम फिल्म?

गौरतलब है कि विजय दलपति ने राजनीति में प्रवेश से पहले घोषणा की थी कि यह उनकी अंतिम फिल्मों में से एक होगी। बतौर अभिनेता यह उनकी 68वीं फिल्म है, जिसमें वे दोहरे किरदार में नजर आने वाले हैं। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो विजय के फैंस को एक और यादगार अनुभव देने वाली है।

इस लेख में ‘गोट’ के स्पेशल शो और रिलीज के समय की जानकारी से लेकर विजय दलपति के फैंस के लिए यह फिल्म क्यों खास है, इस पर चर्चा की गई है। अब बस इंतजार है 5 सितंबर का, जब यह फिल्म दर्शकों के सामने आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *